X-Steel - Wait
शांति एंटीबायोटिक दवाओं की तुलना में बेहतर है..... हमारे उद्देश्य है आपको तनाव मुक्त बनाना

Welcome To Stress Free Site - तनाव मुक्त साइट में आपका स्वागत है


तनाव मुक्त होने के लिए शीर्ष 10 युक्तियाँ

1. क्या लगता है कि दूसरों के बारे में देखभाल दे. क्या आप के लिए सही है और इसके बारे में अच्छा महसूस हो रहा है.

2. व्यायाम! आपके शरीर की मांसपेशियों को और उन एंडोर्फिन रिलीज! आपके शरीर में अधिक रहते हैं अपने दिन दिन का अनुभव करने के लिए गहरा है और तेजी से अपने जीवन की गुणवत्ता और अच्छी तरह से किया जा रहा है की अपनी भावना में वृद्धि होगी.

3. मज़ा लो! मत भूलना नहीं कैसे अद्भुत यह हँसते हैं लगता है. क्या कभी आप कर रहे हैं के साथ मज़े.

4. समुदाय. चलो दूसरों आपको आपको क्या कर रहे हैं में शामिल होने. जब हम अवधारणा है कि से एक साथ रहते हैं "हम यह सब कर रहे हैं" हम एक साझा मानवता से रहते हैं. यह की भावना पैदा
सौहार्द और समुदाय है, जो हमें दिन जीवन के लिए दिन के तनाव से buffers.

5. तो व्यक्तिगत रूप से सब कुछ ले नहीं. दूसरों के लिए निष्पक्ष सुनो, यह हमेशा आपको के बारे में नहीं है!

6. अलग अलग दृष्टिकोण को सुनो. यह अपने दृष्टिकोण है जो अधिक से अधिक समझ और करुणा की भावना बढ़ाने के लिए होता है enlarges.

7. अपने आप को डिलाईट. अपने आप को चारों ओर के साथ जो कुछ भी यह है कि आप प्रसन्न हैं. सौंदर्य के साथ अपने आप को चारों ओर, संगीत के साथ, गति, रंग, या ध्वनियों के साथ. अपने होश लाड़ प्यार करने के लिए एक तनाव मुक्त वातावरण बनाने के लिए.

8. अंतरिक्ष बनाएँ. परियोजनाओं या जिम्मेदारी है कि सीधे अपने मूल्यों या लक्ष्य से कनेक्ट नहीं है पर मत लो. बातें आपको कम महत्वपूर्ण बातों को बाहर रखने के द्वारा अपने जीवन में और अधिक चाहते हैं के लिए अंतरिक्ष बनाएँ.

9. कनेक्शन. कनेक्शन संबंध है कि हमें एक दूसरे के लिए बाध्य कर रहे हैं. अपने जीवन में कनेक्शन की सराहना करते हैं और क्या कभी इसे बनाने के लिए और उन्हें और भी गहरा होना लेता है. (यह अपने आप के साथ संबंध भी शामिल है.)

10. खेल से पहले व्यापार. व्यापार का ख्याल रखना ताकि आप आराम कर सकते हैं और अपने मित्रों और परिवार के साथ खेल सकते हैं. अगर आप व्यापार की देखभाल नहीं करते हैं, यह कठिन हो करने के लिए अपने आप को जीवन खुशी के लिए दे देंगे.